Header Ads

Top 99 High Attitude Status in Hindi - Best Royal Status.blogspot.in


                       Best New Attitude Status In Hindi


 पहले भी हम थे, कल भी हम ही रहेंगे, ना हमारी कोई जगह ले सकेगा , ना हम उसे अपनी जगह लेने देंगे…😎😈

बन्दा‌ नही है कोई टक्कर का आज की तारीख में …इसलिए लफ्ज कम‌ पड़ जाते है हमारी तारीफ में 😈😎


नाम एक दिन में नही बनता पर एक दिन जरूर बनता है..😈
मेरे status सिर्फ मेरी JAAN के लिए रहता है,
बाकी लडकिया फ़ालतू में ख़ुश हो के,
बंदरिया की तरह उडी मारने की जरुरत नहीं. 

हमारा बस चले तो हम उसे अपने जूतोंके पास खड़ा कर दे,
लेकिन क्या करू, कम्बख्त हम जूते भी
Branded पहनते है.

पिता की दौलत पर क्या घमंड करना , मज़ा तो तब है जब दौलत अपनी हो और घमंड पिता करे 😎 😉😎
मिजाज हमारा भी कुछ-कुछ 😏 है समुंद्र के पानी जैसा.. खारे 😒 हैं, मगर खरे 😏 हैं..

नजर अंदाज जितना करना है कर लो… अन्दाजा उस दिन का भी कर लो जब हम नजर नहीं आयेगे..

  • Age 👦 के पहले गाडी 🚗 और 👨 Age 😍 के बाद 👩 साड़ीवाली ❤ दोनों ही 👻 अच्छे लगते है.

  • 😆आज पगली बरसो बाद मिली और 😂गले लगकर रोने😭 लगी..🍹.जानते 🥒हो वो वही थी जिस ने कहा 🌿था की 😘तेरे जैसे 🍏हजारो मिलेंगे.....

🌹#वक्त- #वक्त  की #बात है,आज #Tera है 😉 तो #उड 😎 le ,कल #Mera होगा 👑 तो #सीधा #उडा 😏 #Dunga 😎💣
English Attitude Quotes
Attitude Quotes In English
😡मजा आता है किस्मत🎋 से लड़ने में किस्मत 🌴आगे बढ़ने नहीं देती और मुझे रुकना❓ आता नहीं..!!

तू मशगूल रहे तेरे अपने गुरुर में ….मैं‌ भी Busy हूँ अब अपने‌ Attitude के शूरुरम में

हम तो वो Villan है 😈 जो शराफत की उम्मीद, तो खुद से भी नहीं करते हैं ।। 😈😎


मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर, हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है


👉मुझे #_कुछ हो गया🚑तो इस #_दुनिया🌎में कोई नहीं #_रोयेगा,😢 अगर #_तुझे👉कुछ हो गया⚰तो पूरी🌍दुनिया को #_रुलाऊंगा !!


मेरी हिम्मत 😌को परखने की गुस्ताखी न करना पहले 🌷भी कई तूफानों का🌿 रुख मोड़ चुका हु|🌹

🍹
माफ़ी मांगने का मतलब यह नहीं होता की आप गलत हैं और दूसरा सही है; इसका मतलब यह होता है की आप उस रिश्ते की अपने स्वाभिमान से ज्यादा कद्र करते हैं।



👍🏻हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर🥀 से नही.....😡 दुश्मन के शोर से पता चलता है.....!!

इश्क अगर खैरात है तो नफरत है मुझे ऐसे इश्क से,इश्क अगर इबादत है तो आओ मिलकर करते हैं..!



जिन्दगी चलती है चलते रहो, वक्त के साथ थोड़ा बदलते रहो..राह मुश्किल भी निकल जाएगी, ठोकरें खा के भी थोड़ा संभलते रहो...!!

#सहारे_ढूढंने 😌 की #आदत_नही 😒 है#हमारी👦 #हम_अकेले  ही#पूरी_महफिल 😎 के #बराबर है..



कितना अच्छा😌 लगता है ना☝,जब प्यार 😍से कोई लड़की 👱‍♀पागल कहती है !!🙂


आज_वक्त खराब हैँ # इसलिये #चुप हैँ,, # जब #दिमाग # खराब होगा # तब हिसाब #पल_पल का # होगा....




























No comments:

Note: only a member of this blog may post a comment.

Powered by Blogger.